आखिर मिल ही गया अब तक का सर्वश्रेष्ठ यूएफओ फुटेज? देखे विडियो


कोलंबिया में एक स्पष्ट अज्ञात उड़ने वाली वस्तु या यूएफओ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पायलट जॉर्ज आर्टेगा द्वारा स्पष्ट रूप से साझा किए गए फुटेज ने इंटरनेट पर कई लोगों को चौंका दिया है। LadBible की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर "अब तक का सबसे अच्छा यूएफओ फुटेज" होने का दावा किया गया है, इसे अर्टिगा ने "एक विमान उड़ाते समय छोटे विमान के प्रोपेलर और कैमरे की ओर उड़ते हुए एक अजीब अंधेरे वस्तु को दिखाते हुए" कैप्चर किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि वस्तु पहले अस्पष्ट रही। लेकिन जैसे-जैसे विमान करीब आता गया यह साफ होता गया।



हालांकि, लोगों ने इसके यूएफओ होने पर संदेह जताया है।


यह देखे विडियो 



"यह एक गुब्बारा है और यह हिल भी नहीं रहा है। यह एक वाहन (इस मामले में एक विमान) में एक वस्तु की ओर बढ़ने और फिर एक वस्तु से दूर होने का भ्रम है। 'सर्वश्रेष्ठ यूएफओ फुटेज' मेरा **। हाईवे पर गाड़ी चलाते समय भी ऐसा ही होता है। आप इसे वहां नोटिस नहीं करते क्योंकि आपके पास संदर्भ के लिए इसके पीछे एक स्थिर वस्तु है, ”एक उपयोगकर्ता ने कहा।


एक अन्य यूजर ने कहा, 'यूएफओ का सीधा सा मतलब है अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट। इसका मतलब यह नहीं है कि यह किसी दूसरे ग्रह से आया है। आलोचनात्मक सोच का प्रयोग करें। सुनिश्चित करने के लिए एक यूएफओ कोई भी कथित हवाई घटना है जिसे तुरंत पहचाना या समझाया नहीं जा सकता है।



#Worldnews,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech