'डोनाल्ड ट्रम्प ने मुझे फ्लाइट में टटोला', महिला ने यूएस सिविल ट्रायल को बताया

#'Donald Trump groped me on flight', woman tells US civil trial

एक महिला ने मंगलवार को न्यूयॉर्क सिविल ट्रायल में बताया कि 1970 के दशक के अंत में डोनाल्ड ट्रम्प ने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक उड़ान में उसका यौन उत्पीड़न किया था।जेसिका लीड्स ने पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ लेखक ई. जीन कैरोल के बलात्कार और मानहानि के मुकदमे में गवाही देते हुए कथित हमले का वर्णन किया।

ट्रम्प यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों से इनकार करते हैं और ऐसे किसी भी दावे पर कभी भी आपराधिक मुकदमा नहीं चलाया गया है।लीड्स ने मैनहट्टन की संघीय अदालत को बताया कि ट्रम्प ने 1978 या 1979 में न्यूयॉर्क जाने वाली एक उड़ान के बिजनेस क्लास सेक्शन में अपनी स्कर्ट पर हाथ रखा था।अब 81 साल की लीड्स ने कहा, "कोई बातचीत नहीं हुई। यह अचानक से हुआ।"उसने कहा, "वह मुझे चूमने की कोशिश कर रहा था, मेरे स्तनों को पकड़ रहा था।" लीड्स ने पहली बार 2016 के चुनाव से हफ्तों पहले न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में आरोप लगाया था जिसने ट्रम्प को व्हाइट हाउस भेजा था।

कुछ दर्जन महिलाओं ने मतदान के दौरान ट्रंप पर यौन दुराचार का आरोप लगाया। हिलेरी क्लिंटन के साथ राष्ट्रपति की बहस के दौरान ट्रम्प द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोपों का खंडन करने के बाद लीड्स सार्वजनिक रूप से आरोप लगाने लगे। "मैं गुस्से में था क्योंकि वह झूठ बोल रहा था," लीड्स ने याद किया। लीड्स को कैरोल के वकीलों द्वारा गवाही देने के लिए बुलाया गया था ताकि नौ-व्यक्ति जूरी को मनाने की कोशिश की जा सके कि ट्रम्प यौन दुराचार के पैटर्न में लिप्त हैं। 79 वर्षीय कैरोल ने ट्रम्प पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 1990 के दशक के मध्य में मैनहट्टन में लक्ज़री बर्गडॉर्फ गुडमैन डिपार्टमेंटल स्टोर के चेंजिंग रूम में उनका यौन उत्पीड़न किया था। वह यह भी दावा करती है कि 2019 में आरोप के साथ सार्वजनिक होने के बाद ट्रम्प ने उसे तब बदनाम किया जब उसने उसे "पूरी तरह से ठगी का काम" कहा।

कुछ दर्जन महिलाओं ने मतदान के दौरान ट्रंप पर यौन दुराचार का आरोप लगाया। हिलेरी क्लिंटन के साथ राष्ट्रपति की बहस के दौरान ट्रम्प द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोपों का खंडन करने के बाद लीड्स सार्वजनिक रूप से आरोप लगाने लगे। मैं गुस्से में था क्योंकि वह झूठ बोल रहा था," लीड्स ने याद किया।लीड्स को कैरोल के वकीलों द्वारा गवाही देने के लिए बुलाया गया था ताकि नौ-व्यक्ति जूरी को मनाने की कोशिश की जा सके कि ट्रम्प यौन दुराचार के पैटर्न में लिप्त हैं।79 वर्षीय कैरोल ने ट्रम्प पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 1990 के दशक के मध्य में मैनहट्टन में लक्ज़री बर्गडॉर्फ गुडमैन डिपार्टमेंटल स्टोर के चेंजिंग रूम में उनका यौन उत्पीड़न किया था।वह यह भी दावा करती है कि 2019 में आरोप के साथ सार्वजनिक होने के बाद ट्रम्प ने उसे तब बदनाम किया जब उसने उसे "पूरी तरह से ठगी का काम" कहा।

ट्रम्प के दक्षिणी राज्य जॉर्जिया में 2020 के चुनावी नुकसान को पलटने के उनके प्रयासों, व्हाइट हाउस से लिए गए वर्गीकृत दस्तावेजों के कथित गलत संचालन और 6 जनवरी, 2021 को उनके समर्थकों द्वारा यूएस कैपिटल पर हमले में उनकी भागीदारी की भी जांच की जा रही है।

#worldnews, #khushitimes, #latestnews, #todaynews, #donaldtrump,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech