ब्रिटेन लौटने की योजना बना रहे प्रिंस हैरी-मेगन?

ब्रिटेन लौटने की योजना बना रहे प्रिंस हैरी-मेगन?

#Prince Harry-Megan planning to return to Britain?

ब्रिटेन में प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल का समय एक ऐसा अध्याय है जो शायद पूरी तरह से बंद न हो। ग्रांट हैरोल्ड- 2004 से 2011 तक किंग चार्ल्स के बटलर- ने कहा कि राजकुमार हैरी के स्वदेश लौटने वाले युगल की तालिका से संभावना नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं कभी नहीं कहूंगा," उन्होंने कहा, यह हमेशा संभव है कि एक दिन वह घर आना चाहें। यह संभव है कि वह [एक संपत्ति] यहां खरीद सकता है अगर वह [अधिक] आना चाहता है और मेघन नहीं आना चाहता।मेघन का वास्तव में यहाँ कोई परिवार नहीं है। उसका पूरा परिवार राज्यों में है, और यहीं पर हैरी ने फैसला किया है कि वह अपना घर बसाना चाहता है, ”ग्रांट हैरोल्ड ने कहा। प्रिंस हैरी "हमेशा यूके के साथ संबंध रखने जा रहे हैं" और कभी भी "पूरी तरह से इसे खत्म नहीं करना चाहेंगे", उन्होंने दावा किया, "वह हमेशा अपनी उंगलियों को उस पाई में रखना चाहते हैं, इसलिए बोलने के लिए। वह अगर एक दिन वह वापस आना चाहता है, तो मैं ब्रिटेन के साथ वह संबंध रखना चाहता हूं, और मुझे नहीं लगता कि हैरी संबंध तोड़ना चाहेगा। इस बीच, शाही विशेषज्ञ टीना ब्राउन ने कहा कि प्रिंस हैरी और मेघान मार्ले एक "बड़ी संपत्ति" थे क्योंकि शाही परिवार आधुनिकीकरण करना चाहता था।

वे रॉयल्स के लिए एक जोड़े के रूप में एक बड़ी संपत्ति थे और मुझे लगता है कि उन्हें वास्तव में उनकी जरूरत थी। मेरा मतलब है, वे चेहरा थे, आप जानते हैं, युवा, इंग्लैंड के युवा से जुड़ रहे थे। शाही परिवार में रंग की महिला होना, आप जानते हैं, एक अधिक विविध राष्ट्र के संबंध के लिए एक अद्भुत बात है। इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें वापस लाने की जरूरत थी। मुझे लगता है कि उन्हें वापस लाने की जरूरत है," टीना ब्राउन ने कहा। युगल ने 2020 में शाही परिवार के कामकाजी सदस्यों के रूप में वापस कदम रखा और उसी वर्ष अमेरिका में स्थानांतरित हो गए।

#khushitimes, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech