रॉयल स्कैंडल अलर्ट: मेघन मार्कल द्वारा WME टैलेंट एजेंसी के साथ डील करने पर प्रिंस हैरी बाहर हो गए


#Royal scandal alert: Prince Harry pulled out over Meghan Markle's deal with WME talent agency

डचेस ऑफ ससेक्स मेघन मार्कल ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरी हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में प्रतिभा एजेंसी डब्ल्यूएमई के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। लेकिन अपने घोड़ों को पकड़ो, प्रशंसकों को सूट करता है, क्योंकि मेघन जल्द ही कभी भी अभिनय में नहीं लौट रही हैं। इसके बजाय, वह अपने उद्यम उपक्रमों पर अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छुक है, और उसकी WME टीम एजेंसी के भीतर तीन दिग्गजों से बनी होगी: एरी इमानुएल, ब्रैड स्लेटर, और जिल स्मोलर।

एजेंसी फिल्म और टेलीविजन निर्माण, ब्रांड साझेदारी और समग्र व्यापार विकास सहित विभिन्न प्लेटफार्मों में मेघन के व्यावसायिक उपक्रमों के विस्तार पर काम करेगी। WME ससेक्स के आर्कवेल के ड्यूक और डचेस का भी प्रतिनिधित्व करेगा, और मेघन जोड़े के सार्वजनिक चेहरे के रूप में काम करेगा जब उनके मनोरंजन उद्योग की गतिविधियों की बात आती है।

जाने-माने मनोरंजन विशेषज्ञ और MarkMeets के संस्थापक मार्क बोर्डमैन ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि प्रिंस हैरी ने WME के ​​साथ भी हस्ताक्षर क्यों नहीं किए। हालांकि यह संभव है कि उसने पहले ही हस्ताक्षर कर दिए हों, लेकिन अभी तक इसकी घोषणा नहीं की हो, हो सकता है कि उसने अलग-अलग करियर पथों को चुनने का विकल्प चुना हो या हो सकता है कि वह मेघान के रूप में उसी एजेंसी द्वारा प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहता हो। हालांकि, बोर्डमैन ने उल्लेख किया कि हैरी और मेघन ने पहले कहा था कि वे विभिन्न परियोजनाओं पर एक साथ काम करने की योजना बना रहे हैं, इसलिए यह संभावना है कि वे कुछ क्षमता में सहयोग करना जारी रखेंगे।

मेघन के कदम से पता चलता है कि वह एक बार फिर से नए अवसरों की खोज करने और अपनी दृश्यता का विस्तार करने में रुचि रखती है। WME जैसी शीर्ष प्रतिभा एजेंसी में शामिल होने से उसे हाई-प्रोफाइल प्रोजेक्ट सुरक्षित करने और मनोरंजन उद्योग में अपने ब्रांड का पुनर्निर्माण करने में मदद मिल सकती है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अपनी शादी से पहले, मेघन का एक अभिनेत्री के रूप में एक सफल कैरियर था, और एक प्रतिभा एजेंसी के साथ हस्ताक्षर करना किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक तार्किक कदम है जो मनोरंजन उद्योग में अपना करियर जारी रखना या बढ़ाना चाहता है।

जबकि मेघन अपने मनोरंजन करियर में प्रगति कर रही हैं, उनके पति प्रिंस हैरी अपने पिता किंग चार्ल्स III के आगामी राज्याभिषेक के लिए इंग्लैंड की यात्रा करने की तैयारी कर रहे हैं। यह समारोह 6 मई को होने वाला है, लेकिन मेगन कैलिफोर्निया में ही रहेंगी। क्या यह कपल के रिश्ते में दरार की तरफ इशारा करता है? केवल समय बताएगा। अभी के लिए, प्रशंसक डब्ल्यूएमई के साथ मेघन की आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं। क्या वह एक वृत्तचित्र बनाएगी? एक टॉक शो होस्ट करें? उत्पादों की अपनी लाइन लॉन्च करें? वह जो कुछ भी तय करती है, हम निश्चित हो सकते हैं कि यह रोमांचकारी होगा, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि ससेक्स की डचेस के लिए भविष्य क्या है।

#khushitimes, #worldnews, #todaynews, #latestnews, #hindinews,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech