अमेरिका के वाशिंगटन राज्य संगीत समारोह में गोलीबारी में 2 की मौत, 3 घायल

अमेरिका के वाशिंगटन राज्य संगीत समारोह में गोलीबारी 2 की मौत, 3 घायल

#2 killed, 3 injured in shooting at US Washington state music festival

वाशिंगटन: पुलिस ने कहा कि वाशिंगटन राज्य कैंपग्राउंड क्षेत्र के पास एक गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए, जो शनिवार रात पास के एक संगीत समारोह में भाग ले रहे लोगों की मेजबानी कर रहे थे। ग्रांट काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि शनिवार को उसे रात साढ़े आठ बजे से कुछ देर पहले गोली चलने की सूचना मिली। सिएटल के पूर्व में 149 मील (239 किलोमीटर) छोटे शहर जॉर्ज के पास कैंपिंग क्षेत्र में। अधिकारियों ने संदिग्ध का पीछा किया, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया।

पीड़ितों के नाम और शर्तें तत्काल उपलब्ध नहीं थीं।

बियॉन्ड वंडरलैंड इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक फेस्टिवल के आयोजकों ने सोशल मीडिया पर कहा कि गॉर्ज एम्फीथिएटर में रविवार के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि गोलीबारी संगीत कार्यक्रमों के मंच से सटे कैंप ग्राउंड में हुई। कॉन्सर्ट आयोजकों ने स्थान को "अतिप्रवाह शिविर क्षेत्र" के रूप में वर्णित किया KREM-TV ने बताया कि शूटर तीन घायलों में से एक था। यह ग्रांट काउंटी शेरिफ कार्यालय के जन सूचना अधिकारी काइल फोरमैन के अनुसार था।

#khushitimes, #latestnews, #world, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech