एंकर सलमा सुल्तान की गुमशुदगी का पांच साल बाद खुलेगा राज, पढ़िए पूरी खबर

एंकर सलमा सुल्तान की गुमशुदगी का पांच साल बाद खुलेगा राज, पढ़िए पूरी खबर

#The secret of the disappearance of anchor Salma Sultan will be revealed after five years, read the full news

कोरबा । छत्तीसगढ़ के कोरबा में करीब पांच साल पहले लापता हुई एंकर सलमा सुल्तान के शव को लेकर पुलिस के हाथ बड़ी जानकारी लगी है। पुलिस को सलमा सुल्तान का शव कोरबा-दर्री मार्ग पर दफनाए जाने की जानकारी मिली है।कोरबा पुलिस टेक्नोलॉजी की मदद से सलमा सुल्तान के शव को ढूंढ रही है। शव को ढूंढने के लिए स्कैनिंग मशीन की मदद ली गई है। बता दें कि पुलिस को जिस जगह सलमा के शव के दफन होने की जानकारी मिली है। अब वहां फोरलेन सड़क बन गई है। इसी के कारण स्कैनिंग मशीन की मदद से उसके शव को तलाशा जा रहा है। जेसीबी के द्वारा उस जगह की भी खुदाई की जा रही है, जहां सलमा के शव को दफनाए जाने के संकेत मिले हैं।

दरअसल, कोरबा के कुसमुंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली 24 वर्षीय सलमा सुल्तान करीब पांच साल पहले अचानक लापता हो गई थी। परिवार वालों ने इसके बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस को उसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया।हालांकि, पुलिस ने बाद में सलमा सुल्तान के लापता होने के मामले में नए सिरे से दोबारा जांच शुरू की। पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, जिस युवक पर उसकी हत्या का आरोप था, वह जिम चलाता था और घटना के बाद से ही फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने तेजी से जांच शुरू की और आरोपी के यहां काम करने वाली नौकरानी ने घटना से पर्दा उठाया।
#khushitimes, #indianews, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop, 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech