चौंका देने वाला? प्रिंस विलियम के राजा बनने पर कैमिला की उपाधि क्या होगी?

चौंका देने वाला? प्रिंस विलियम के राजा बनने पर कैमिला की उपाधि क्या होगी?

#shocking? What will Camilla's title be if Prince William becomes king?

कैमिला पार्कर बाउल्स ने अपने पति किंग चार्ल्स के सिंहासन पर चढ़ने के बाद एक नया खिताब ग्रहण किया। राज्याभिषेक के बाद, कैमिला को अब औपचारिक रूप से महारानी के रूप में मान्यता मिल गई है। लेकिन जब किंग चार्ल्स का शासन समाप्त हो जाता है और प्रिंस विलियम सिंहासन पर चढ़ते हैं, तो कैमिला को एक अतिरिक्त उपाधि प्राप्त होगी।शीर्षक राजशाही के भीतर उसकी स्थिति के अनुरूप होगा और कई शाही पर्यवेक्षकों को आश्चर्यचकित कर सकता है। जैसे ही किंग चार्ल्स का सबसे बड़ा बेटा सिंहासन पर बैठता है, उसकी सौतेली माँ कैमिला को एक नई भूमिका और उपाधि मिल जाएगी। उसने वर्षों से कई खिताब अपने नाम किए हैं। यह उम्मीद की जाती है कि विलियम के राजा बनने पर प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन रानी की उपाधि ग्रहण करेंगी।

नतीजतन, शाही परिवार ने विलियम के सम्राट बनने पर कैमिला की उपाधि के बारे में आंतरिक बातचीत की, रिपोर्ट में दावा किया गया। हालांकि विलियम के ताज संभालने के बाद उनकी भूमिका के बारे में कुछ अनिश्चितता रही है, उनका शीर्षक तय किया गया है, उन्होंने कहा।कथित तौर पर रॉयल्स चाहते हैं कि जब विलियम का राज्याभिषेक हो तो कैमिला रानी डाउजर की उपाधि धारण करे। यदि ऐसा होता है, तो वह अपने साथी को पछाड़ने वाली पहली शाही नहीं होंगी। क्वीन एडिलेड 1830 में क्वीन डाउजर टाइटल का उपयोग करने वाली पहली महिला थी।चार्ल्स के साथ कैमिला का रिश्ता तब शुरू हुआ जब उन्होंने राजकुमारी डायना से शादी की थी। यद्यपि कैमिला तकनीकी रूप से 2005 में चार्ल्स से शादी करने के बाद वेल्स की राजकुमारी बन गई थी, लेकिन शीर्षक राजकुमारी डायना के साथ निकटता से जुड़ा रहा।

#khushitimes, #india, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech