भाई और जीजा ने युवक का किया मर्डर, शव झाड़ियों में मिला


कटनी। उमरियापान थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें सगे भाई ने ही जीजा के साथ मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। शव को जंगल में ले जाकर झाड़ियों के बीच दफन कर दिया। लगभग एक माह तक बात को दबाए रखने के बाद जब वे युवक के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस को शंका हुई। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मामला सामने आया। पुलिस ने निशानदेही पर युवक के शव को बनेहरा के जंगल से खुदाई करके निकाला। साथ ही फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली गई। शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया है। हालांकि मामले से पुलिस ने पूरी तरह से पर्दा नहीं उठाया है। पूरे मामले में जांच कर खुलासा करने की बात कही जा रही है।


जानकारी के अनुसार उमरियापान मुख्य मार्केट झंडा चौक के पास रहने वाला 25 वर्षीय युवक अमन उर्फ पंडा मिश्रा 13 जनवरी से लापता था। जिसकी कोई गुमशुदगी स्वजनों ने दर्ज नहीं कराई। बताया जाता है कि युवक नशे का आदी था और आए दिन घर में मारपीट व विवाद करता रहता था। पुलिस ने बताया कि युवक लगभग 30 दिन से लापता था। स्वजन रविवार को थाना पहुंचे और युवक के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। युवक के लापता होने के एक माह रिपोर्ट दर्ज कराने आने पर पुलिस को संदेह हुआ। जिस पर पुलिस ने बारीकी से स्वजनों से पूछताछ की तो मामला सामने आया कि युवक को उसके भाई व जीजा ने ही 13 जनवरी को ही गांव से बाहर ले जाकर उसकी हत्या कर दी और शव को बनेहरा के जंगल में झाड़ियों के बीच दफन कर दिया गया है।

भाई ने जीजा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी

मोहल्ले वालों का कहना है कि मृतक अमन उर्फ पंडा मां बहन और छोटे भाई से आए दिन शराब के नशे में विवाद करता था और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट करता था। माना जा रहा है कि इसी के चलते भाई ने जीजा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को छिपा दिया था। युवक की हत्या होने की जानकारी लगने के बाद उमरियापान थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय के साथ ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी मो. शाहिद भी बल के साथ मौके पर पहुंचे। जबलपुर से फोरेंसिक टीम के साथ संदेहों के बताए स्थान पर जंगल में खोजबीन शुरू की गई और झाड़ियों में खुदाई की।

शव को कब्जे में लेकर स्वजनों से शिनाख्त कराई 

दोपहर बाद पुलिस ने शव को खोदकर गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्वजनों से शिनाख्त कराई और उसे पीएम के लिए उमरियापान अस्पताल भेजा। मौके की फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। बताया जाता है कि पुलिस ने संदेहियों से पूछताछ की है तो उसमें बका से हमला करने के साथ कट्टे से फायर करना भी सामने आया है, हालांकि पुलिस का कहना है कि पीएम के बाद ही इस बात की जानकारी सामने आएगी कि युवक की हत्या किस तरह से की गई है। बहरहाल पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर हत्या में और कितने लोग शामिल हैं, इसकी जानकारी जुटाने में लगी हुई है। मंगलवार को पुलिस पूरे मामले से पर्दा उठाएगी।

#khushitimes, #todeynews, #latestnews, #madhyapradesh,

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech