फेमस सिंगर आतिफ असलम ने रिवील किया बेटी का चेहरा


कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में धाक जमाने वाले पाकिस्तानी कलाकार आतिफ असलम की रीसेंट सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रही है। वह पिछले साल 23 मार्च को एक क्यूट सी बच्ची के पिता बने थे। सिंगर ने अभी तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया था। वहीं, इस बार नन्हीं प्रिंसेस के बर्थ डे पर आतिफ असलम ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील कर दिया है।

आतिफ असलम पिछले साल एक बेटी के पिता बने थे, जिसका नाम उन्होंने हलीमा रखा। सिंगर ने अभी तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया था। फैंस लंबे समय से सिंगर की बेटी को देखना चाहते थे और आखिर में उनकी ये विश पूरी हुई है। बता दें कि आतिफ असलम और उनकी पत्‍नी सारा भरवाना बीते साल तीसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे। आतिफ की पत्नी ने बीते साल 23 मार्च को बेटी को जन्म दिया था। अब पहले बर्थ डे पर रिटर्न गिफ्ट के तौर पर हलीमा की फोटोज आतिफ असलम ने शेयर की हैं।

आतिफ असलम ने दिखाया बेटी का चेहरा

इन तस्वीरों में हलीमा की क्यूटनेस देखने लायक है। फैंस उनकी मासूमियत पर दिल हार बैठे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में से एक में आतिफ बेटी को गोद में लिए और उसके साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में हलीमा कैमरे की तरफ देखती नजर आ रही हैं। हलीमा सोफे पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में दो चोटी के साथ हलीमा पर से हर किसी की नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। फैंस हलीमा की इन तस्वीरों पर काफी प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने की क्यूटनेस की तारीफ

आतिफ के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर हलीमा की क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर हलीमा की फोटोज काफी वायरल हो रही है। हलीमा की क्यूटनेस की तारीफ के साथ ही कुछ फैंस का ये भी कहना है कि वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी 'राहा' जैसी लगती हैं। बता दें कि साल 2013 में आतिफ असलम ने सारा भरवाना से लाहौर में निकाह किया था। हीं हलीमा के अलावा आतिफ असलम के दो बेटे भी है, जिनका नाम अब्दुल अहाद और आर्यन असलम है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech