तू मेरा रेप करेगा, रेप करेगा..,' चीखते-चीखते महिला ने उतारा आशिक मिजाज बाबू का भूत

सुकमा से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक महिला दनादन एक शख्स को पीट रही है. दरअसल, यह शख्स जनपद पंचायत में बाबू है. आरोप है कि वह हर महिला से छेड़छाड़ करता है. उसने इस महिला के भी शरीर को छुआ था. उसके बाद पीड़िता ने उसका सबके सामने भूत उतार दिया.

सुकमा में बाबू की अश्लील हरकतों से परेशान महिला ने उसे ऑफिस में ही पीट दिया. उसने उसकी शिकायत कलेक्टर से भी की है.

सुकमा. छत्तीसगढ़ के सुकमा से चौंकाने वाली खबर है. यहां जनपद पंचायत में पदस्थ बाबू एसएम शर्मा पर महिलाओं ने शारीरिक मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद कलेक्टर ने उसके खिलाफ पांच सदस्यों की जांच समिति बनाई है. कलेक्टर ने उसे जिला पंचायत कार्यालय में अटैच कर दिया है. ये समिती एक हफ्ते के अंदर शर्मा के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपेगी. इस बीच शिकायत करने वाली महिला ने शर्मा की ऑफिस में ही जमकर पिटाई कर दी. वह चीखती गई कि ‘तू मेरा रेप करेगा, रेप करेगा..,’ और शर्मा को दनादन पीटती गई. उसकी पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि पिटने वाला बाबू महिला से माफी मांग रहा है. पीटने वाली महिला का नाम मोनिका सरकार है. इस पिटाई के दौरान महिला का एक परिचित भी साथ में है. वह भी बाबू को पीट रहा है. गौरतलब है कि मोनिका सरकार ने इस मामले में कलेक्टर को भी पत्र लिखा है. उसने पत्र में लिखा है, ‘मेरा नाम मोनिका सरकार है. मैं सुकमा में स्वच्छ भारत मिशन, ग्रामीण जनपद पंचायत में दस साल से काम कर रही हूं. 12 फरवरी को जनपद पंचायत में पदस्थ एसएम शर्मा ने मुझे बुलाकर समय-सीमा की जानकारी मांगी. मैं जानकारी लेकर सुबह सवा दस बजे उनके चैंबर में गई.’

महिला ने कलेक्टर को लिखा शिकायती पत्र

मोनिका ने आगे लिखा, ‘जानकारी देने के बाद शर्मा ने मेरी तारीफ की और मेरे शरीर को छूना शुरू किया. मैं उसे डांटकर बाहर आ गई. उसके बाद वह मेरे पीछे आया. उसने मुझसे माफी मांगी और ये बात किसी ने नहीं कहने की बात कही. वह ऑफिस की अन्य महिलाओं के साथ भी इसी तरह का व्यवहार करता है.’ इस आरोप के बाद कलेक्टर ने उसके खिलाफ पांच सदस्यों की जांच समिति बनाई है. कलेक्टर ने उसे जिला पंचायत कार्यालय में अटैच कर दिया है. ये समिती एक हफ्ते के अंदर शर्मा के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपेगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech