70 वर्षीय वृद्ध गलत तरीके से छूता था, नौकरी छोड़ी फिर भी रात में करता है वीडियो काल


जबलपुर में साथ काम करने वाली एक युवती को 70 वर्षीय वृद्ध ने इतना परेशान किया उसने नौकरी पर आना छोड़ दिया। इसके बाद भी वृद्ध ने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। आरोपित वृद्ध युवती को मोबाइल पर शायरियां भेजने लगा। कभी-कभी रात को वीडियो काल करता। युवती इतना परेशान हो गई कि उसने अब मामले में पुलिस को शिकायत की है।

कामकाज के दौरान वृद्ध ने उसे कई बार गलत इरादे से छुआ

विजय नगर थाने में पहुंचकर युवती ने शिकायत की है कि वह एक राशन दुकान में काम करती है। इसी दुकान पर प्रभाकर नाथ श्रीवास्तव-70 वर्ष भी काम करते हैं। कामकाज के दौरान वृद्ध ने उसे कई बार गलत इरादे से छुआ। उसने नजरअंदाज किया। इस दौरान वृद्ध की हरकत बढ़ती गई। कुछ दिनों बाद वह युवती को फोन पर शायरियां भेजने लगा। फिर वीडियो कालिंग भी करने लगा।

डेढ़ वर्ष से कर रहे हैं दुकान में काम

युवती ने बताया कि आरोपित वृद्ध लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व ही दुकान में काम करने के लिए आए है। वह आरंभ से ही साथ में काम करने वाली युवतियों से मौका पाते ही बातचीत करने का प्रयास करते थे। युवतियों से हाथ मिलाते थे। पहले तो युवतियों ने वृद्ध को पिता जैसा समझकर उसकी हरकतों पर अधिक ध्यान नहीं दिया। लेकिन जैसे-जैसे दिन कटते गए वृद्ध की हरकतें बढ़ती चली गई।

वृद्ध की हरकत के बारे में दुकान के स्वामी को भी बताया

जब भी मौका मिलता गलत तरीके से युवती को छूने का प्रयास करते। उसने वृद्ध की हरकत के बारे में दुकान के स्वामी को भी बताया। फिर कुछ दिन बाद काम पर आना छोड़ दिया। इस पर दुकान के स्वामी ने पूछा तो युवती ने वृद्ध से प्रताड़ित होने के बारे में बताया। तब दुकान के स्वामी ने वृद्ध को नौकरी से निकाल दिया।

इंटरनेट मीडिया से काल करके मिलने बुलाता

युवती ने शिकायत में कहा है कि आरोपित इंटरनेट मीडिया का उपयोग कर उसे वीडियो काल करता था। धीरे-धीरे मोबाइल फोन पर अश्लील शायरियां भेजने लगा। कई बार रात में वीडियो काल करता। वह परेशान हो गई। बातचीत करके कारण पूछा तो वृद्ध ने फोन करके उसे मिलने के लिए कहा। लेकिन वह मिलने नहीं गई तो आरोपित दबाव बनाने लगा। उसके बाद भ्रामक बातें फैलाने लगा। विजय नगर पुलिस के अनुसार युवती की शिकायत की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech