मां-बाप दोनों ही IAS अफसर, 27 साल की बेटी ने इमारत से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में क्या लिखा


महाराष्ट्र में एक आईएएस अधिकारी की बेटी ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. मृतका मुंबई के सुरुचि अपार्टमेंट में रहती थी. युवती हरियाणा के सोनीपत के एक कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी.

IAS दंपति की बेटी ने की सुसाइड

आईएएस दंपत्ति विकास और राधिका रस्तोगी की 26 वर्षीय बेटी लिपि ने सुरुचि अपार्टमेंट से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है. आत्महत्या करने से पहले लड़की ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसे मौके से बरामद कर लिया गया है.

मुंबई पुलिस को मिला सुसाइट नोट

घटना के बाद पीड़िता को जीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लिपि को मृत घोषित कर दिया. मृतका लॉ की छात्रा थी मृतका लिपि ने बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. वह मुंबई में लॉ की पढ़ाई कर रही थी. आत्महत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतका के पिता आईएएस विकास रस्तोगी उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव के पद पर कार्यरत हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास रस्तोगी महाराष्ट्र शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव हैं, जबकि उनकी पत्नी राधिका रस्तोगी महाराष्ट्र के गृह विभाग की प्रधान सचिव हैं. इससे पहले, 2017 में महाराष्ट्र कैडर के इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के अधिकारी मिलिंद और मनीषा म्हैसकर के 18 वर्षीय बेटे ने मुंबई में एक ऊंची इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech