MP News : बहन के प्रेम विवाह से नाराज युवक ने जीजा पर चाकू से कई वर कर बहन का घर उजाडा, मौत


पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक व्यक्ति ने अपने जीजा की सरेराह चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी बहन के प्रेम विवाह से नाराज चल रहा था। जानकारी के अनुसार खंडवा के मोघाट थाना क्षेत्र के खानशाहवली क्षेत्र में सोमवार को दो युवकों शोएब और शाहरुख के बीच सड़क पर विवाद हुआ। इसी दौरान शाहरुख ने शोएब पर चाकू से कई वार किए। गंभीर रूप से घायल शोएब सड़क पर गिर गया। वह काफी देर तक लहूलुहान सड़क पर पड़ा रहा। पुलिस के पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी

अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज था

बताया गया है कि दोनों युवक रिश्ते में साला और जीजा हैं। शाहरुख अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज था। वह लगातार जीजा शोएब को धमकियां देता रहता था। उसने बहन को भी कई बार धमकी दी थी। उसने बहन से कहा था कि वह जीजा को सबक सिखाएगा। सोमवार को दोनों का आमना-सामना हो गया। इसी दौरान उसने जीजा पर चाकू से कई वार कर दिए। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह वारदात तब हुई जब शहर में बारिश हो रही थी। सड़क पर ज्यादा चहल-पहल नहीं थी।

जीजा पर चाकू से हमला कर दिया

इसी दौरान जीजा और साले में विवाद हुआ। साले ने अपने जीजा पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में शोएब सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा। वारदात होने के बाद काफी तादाद में भीड़ भी जमा हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। मृतक शोएब ऑटो चलाता था। जबकि, शाहरुख की फुटपाथ पर जूते-चप्पल की दुकान है।

Report Khushitimes:

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech