MP News: सेना के जवान ने की पत्नी की हत्या, पुलिस को खुद दी जानकारी


मध्य प्रदेश :
मनगवां थाना क्षेत्र के कठेरी गांव में रविवार शाम एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसमें सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया और अपने घर पर ताला लगाकर पुलिस का इंतजार किया।

आरोपी का नाम सुनील पटेल है, जो जम्मू में तैनात है। वह 11 जुलाई को छुट्टी लेकर घर आया था। उसकी पत्नी प्रिया पटेल से लंबे समय से विवाद चल रहा था, जिसके चलते प्रिया 8 जुलाई को मायके चली गई थी। 14 जुलाई को उनकी बेटी का जन्मदिन था, जिसके लिए सुनील अपनी बेटी को मायके से अपने घर लेकर आया था। रविवार को प्रिया अपनी बेटी को लेने कठेरी गांव स्थित ससुराल आई थी, जहां पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया और सुनील ने प्रिया पर कुल्हाड़ी से 4 से 5 वार किए। कुल्हाड़ी प्रिया की गर्दन पर लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार, सुनील अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, जिसकी वजह से उनके बीच अक्सर फोन पर भी झगड़े होते थे। 7 और 8 जुलाई को भी दोनों के बीच फोन पर बहस हुई थी। पति से झगड़े के बाद ही प्रिया बेटी को लेकर मायके चली गई थी। बेटी के जन्मदिन पर मायके वालों के कहने पर प्रिया ने अपनी बेटी को सुनील के साथ भेजा, लेकिन अनबन के चलते प्रिया चाहती थी कि वह और उसकी बेटी मायके में ही रहें, जो सुनील को मंजूर नहीं था।

डीआईजी साकेत पांडेय ने बताया कि सुनील पटेल ने हत्या करने के बाद भी पछतावा नहीं दिखाया और खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech