Jabalpur crime : थाने में किया समझौता, थाने से निकलते ही हमला करके तीन लोगों को किया घायल

Jabalpur crime : एसपी ऑफिस पहुंचे भेड़ाघाट भीटा निवासी पटेल परिवार ने गांव के ही लोधी परिवार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। पटेल परिवार ने कुछ फोटो और वीडियो भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा को सौंपते हुए लोधी परिवार के लोगों के ऊपर कार्यवाही करने की मांग की है।


पटेल दीवार में बताया कि 17 जुलाई को उनके परिवार का विपिन पटेल अपने गांव भीटा में खेत में बनी नाली की सफाई कर रहा था। तभी गांव के ही प्रथम पटेल ने आकर उससे नाली साफ करने को मना किया और गाली गलौज करने लगा साथी उसने धमकी दी  अगर अब नाली साफ करी तो जान से मार देंगे। इसके बाद विपीन लोधी ने पिता आयुष्मान लोधी और भाई राजेंद्र लोधी को पूरी बात बताई। तीनों लोगों ने प्रथम लोधी को समझने की कोशिश की तो उसने कहा तुम तीनों को जान से मार देंगे थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवा दो पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकती। 

इसके बाद जब हम तीनों तीनों लोग भेड़ाघाट थाने पहुंचे तो वहां पर थाना प्रभारी ने प्रीतम लोधी को बुलवाकर थाने में ही आपसी समझौता करवा दिया।

परिवार के अनुसार

जब वह थाने से लौट रहे थे तो प्रथम लोधी ने अपने मित्र शुभम काछी की कार प्रथम लोधी स्कूटी के सामने अड़ाकर स्कूटी को रोक लिया को रोक लिया कार में से प्रथम लोधी, विक्की पटेल, शुभम काछी , एवं अंकित पटेल और एक अन्य चाकू और राड से हम तीनों विपिन पटेल, राजेंद्र पटेल और आयुष्मान के ऊपर पूरी तरह से हमला करके घायल कर दिया। इसके बाद हम तीनों में किसी तरह से अपने परिवार को फोन किया परिवार वालों ने हमें मेडिकल भेजा लेकिन मेडिकल में सही इलाज न मिलने के कारण हमें नायक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। इतनी गंभीर चोट होने के बाद भी पटेल परिवार का आरोप है पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है वह लगातार घर वालों को धमकी दे रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech