Jabalpur : घर से बिना बताए निकले और अभी तक नहीं लौटे... 5 दिन में एक किशोर और तीन किशोरी लापता


जबलपुर : जिले में गत पांच दिन में एक किशोर और तीन किशोरी रहस्मयी परस्थितियों में लापता हो गए। यह लोग घर से बिना कुछ बताए निकलें और अभी तक नहीं लौटे है। मामला जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र का है। स्वजन ने लापता किशोर-किशोरियों के संबंध में उनके परिचितों से जानकारी ली। मित्रों से भी जब उनके बारे में कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने सभी मामलों में मंगलवार को बहला-फुसलाकर अपहरण का मामला पंजीबद्ध किया है। किशोर-किशोरियों काे तलाशने के लिए पुलिस उनके घर के आसपास एवं अन्य स्थानों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देख रही है। उनके स्वजन से भी पूछताछ की जा रही है।

संजीवनगर नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर लाल बिल्डिंग निवासी 17 वर्षीय किशोरी सोमवार को दोपहर एवं घमापुर बल्दीकोरी की दफाई में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी रविवार को रहस्मयी परिस्थितियों में गायब हो गई। मझौली थाना क्षेत्र के इन्द्राना निवासी 16 वर्षीय किशोरी भी रविवार से लापता है। पनागर थाना क्षेत्र के ग्राम निपनिया निवासी 17 वर्षीय किशोर 20 जुलाई को घर से निकला, लेकिन फिर नहीं लौटा।

इधर, गोरखपुर थाना क्षेत्र में भी मंगलवार को दो बच्चे लापता हो गए थे। सनातन धर्म स्कूल के पास रहने वाले दोनों बच्चे आपस में सगे भाई है। इसमें एक की उम्र नौ वर्ष और दूसरे की सात वर्ष है। दोनों बच्चों के बिना बताएं कहीं चले जाने से स्वजन परेशान हो गए। काफी देर तक ढूंढने पर भी जब उनका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत की। उसके बाद कुछ ही देर में दोनों बच्चे मिल गए। उन्हें स्वजन को सौंप दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech