Surat: होटल के कमरे में पति ने कर दी वकील पत्नी की हत्या, डेढ़ साल पहले की थी लव मैरिज


गुजरात के सूरत से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सीए की पढ़ाई करने वाले पति ने होटल के कमरे में वकील पत्नी की हत्या कर दी. फिर लाश के साथ .रातभर कमरे में बैठा रहा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आरोपी ने अपनी पत्नी के शरीर पर 6 से 7 बाद धारदार हथियार से हमला किया था. होटल के कमरे से निशा चौधरी नाम की महिला की 4 जुलाई को हत्या कर दी गई थी. लेकिन इसकी भनक न तो होटल स्टाफ को लगी थी और ना ही पुलिस को. आरोपी रोहित के पिता जब अपने बेटे की गुमशुदी की शिकायत लेकर अडाजन पुलिस थाने पहुंचे थे तो पुलिस ने रोहित की खोजबीन शुरू की.

खोजबीन के दौरान रोहित पुलिस के हाथ लग गया और पुलिस ने जब उससे गुम होने की बात पूछी तो उसने बताया कि होटल में उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और लाश कमरे में पड़ी. तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पत्नी की हत्या करने के बाद रोहित ने भी डोलो टेबलेट का ओवरडोज ले लिया था. जिससे उसकी किडनी में इंफेक्शन हो गया है. पुलिस की निगरानी उसे इलाज के लिए सूरत के ही न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech