Jabalpur News: सिहोरा पुलिस और क्राईम ब्रांच की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब के कारोबार में लिप्त 2 आरोपी गिरफ्तार, 1150 पाव देशी शराब और वाहन जब्त


जबलपुर। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह (भा.पु.से.) के निर्देशानुसार जिले में अवैध मादक पदार्थ और शराब के कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सिहोरा पुलिस और क्राईम ब्रांच ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। आज दिनांक 25 अगस्त 2024 को क्राईम ब्रांच और सिहोरा पुलिस की संयुक्त टीम ने सिहोरा में अवैध शराब का कारोबार करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) समर वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूर्यकांत शर्मा और एसडीओपी सिहोरा पारूल शर्मा के मार्गदर्शन में क्राईम ब्रांच और सिहोरा पुलिस की टीम ने 1150 पाव देशी शराब के साथ दो आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा।


सिहोरा थाना प्रभारी विपिन बिहारी सिंह ने बताया कि क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिहोरा में एक मारूति ईको वैन (क्रमांक MP-21CA-7668) में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। इस सूचना के आधार पर टीम ने वैन को रोका और उसमें सवार दो व्यक्तियों, मुकेश दाहिया (39 वर्ष, निवासी वार्ड नं. 10 सिहोरा) और सुखमाल उर्फ शिव पटेल (54 वर्ष, निवासी ज्वालामुखी सिहोरा) को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान वैन में 23 पेटी में 1150 पाव देशी शराब पाई गई, जिसकी कीमत लगभग सवा लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस ने ईको कार सहित शराब को जब्त कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है कि उन्होंने यह शराब कहां से और कैसे प्राप्त की।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech