MP News: महिला पुलिसकर्मी ने सातवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस महकमें में हड़कंप


सूबेदार नेहा शर्मा ने पीटीसी स्थित बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या की है। जानकारी के अनुसार, वो लंबे समय से मैटरनिटी लीव पर थी। घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने बहुमंजिला बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी है। मृतिका पीटीसी में पदस्थ थी। आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं सका है। इधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई

बताया जा रहा है कि ये सनसनीखेज घटना शहर के आजाद नगर थाना इलाके की है। यहां पीटीसी में पदस्थ 32 वर्षीय महिला सूबेदार नेहा शर्मा ने बहुमंजिला इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इमारत के सुरक्षाकर्मी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी लगेत ही पुलिस नहकमें के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरु की।



महिला पुलिसकर्मी के इस खौफनाक कदम उठाने का कारण

महिला पुलिसकर्मी के इस खौफनाक कदम उठाने का कारण अज्ञात है। आशंका जताई जा रही है कि वह तनाव में थी। बताया ये भी गया कि बीते लंबे समय से वो मैटरनिटी लीव पर थी। फिलहाल, खुदकुशी के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर उसे कब्जे में लिया, फिर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। वहीं, मामले की जांच भी की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech