Jabalpur News: कांचघर में चाकू से हमला कर युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपी चंद घंटों में गिरफ्तार


जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जब 42 वर्षीय नवीन शर्मा की चाकू से हत्या कर दी गई। घटना का कारण केवल इतना था कि नवीन और उनके साथियों ने कुछ युवकों को गाड़ी पर बैठकर शराब पीने से मना किया था। इस घटना ने शहर को हिला दिया और पुलिस प्रशासन को तुरंत कार्रवाई के लिए मजबूर किया।


अमितेश शर्मा, जो साई टेंट हाउस स्टेशन रोड कांचघर के मालिक हैं, ने घमापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि वह अपने टेंट हाउस का सामान रखने अपने कुछ साथियों – नवीन शर्मा, यशवंत नंदा, प्रतीक राजपूत और चिन्टू गोटिया – के साथ गोदाम गए थे। गोदाम के पास खड़ी गाड़ी में शनि कोल, हर्षित गौतम, अमन चौधरी उर्फ बल्लू और एक अन्य व्यक्ति शराब पी रहे थे। जब नवीन शर्मा ने उन्हें शराब पीने से मना किया, तो उन चारों में बहस शुरू हो गई।

बाद में, जब नवीन और उनके साथी गोदाम से वापस आए, उन्होंने देखा कि शनि कोल और हर्षित गौतम नवीन शर्मा पर चाकू से हमला कर रहे थे, जबकि अमन चौधरी और एक अन्य व्यक्ति नवीन को पकड़े हुए थे। नवीन शर्मा के पेट में चाकू के गंभीर घाव थे और एक चाकू उनके पेट में घुसा हुआ था। उनके साथियों ने तुरंत उन्हें अस्पताल पहुँचाया, लेकिन डॉक्टरों ने नवीन को मृत घोषित कर दिया।

इस गंभीर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आनंद कलादगी और नगर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह राठौर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सतीष कुमार अंधवान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। इस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी शनि कोल (25 वर्ष), हर्षित गौतम (22 वर्ष), और अमन चौधरी उर्फ बल्लू (24 वर्ष) को चंद घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया। चौथे आरोपी की तलाश अब भी जारी है।

इस जघन्य अपराध को सुलझाने में थाना प्रभारी सतीष कुमार अंधवान के नेतृत्व में उप निरीक्षक दिनेश साहू, उप निरीक्षक सुनील तंतुवाय, प्रधान आरक्षक रविन्द्र सिंह


और भी खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े :

 हमारे ग्रुप से जुड़े

हमारे चैनल से जुड़े

हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करे

Post a Comment

Previous Post Next Post

Tech